No icon

रिया का कबूलनामा, खोले तीन बड़े राज

चौपाल न्यूज नेटवर्क
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूर मामले में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद नार्को‍िटक्स कंट्रोल ब्यूरो का रिया चक्रवर्ती पर ‍िशकंजा कसता जा रहा है। पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स लेन-देन को लेकर पूछताछ हुई थी। जिसमें उन्होंने रिया का नाम भी लिया था। आज सुबह रिया को एनसीबी ने अपने दफ्तर में बुलाकर किया। इस सवाल-जवाब में रिया ने कई अहम बातें एनसीबी के सामने कबूल की, जिसे इस केस के लिए काफी अहम माना जा रहा है।
हमेशा अपने गोल-मटोल जवाब से जांच एजेंसियों को परेशान करने वाले रिया ने बताया कि‍ 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था उसकी जानकारी उसे थी। इतना ही नहीं बल्कि रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे। रिया अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थी। रिया ने एनसीबी के सामने 15 मार्च की चैट की बात कबूल की। इस चैट में रिया और शोविक ड्रग्स की बात कर रहे थे। इसके अलावा रिया ने यह भी बताया ‍िक उसे मालूम था कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदता था। बाशित का रिया के घर आना-जाना भी था। गौरतलब है कि रिया से आज की पूछताछ को सुशांत मामले को लेकर काफी विशेष माना जा रहा है।
नार्को‍िटक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई में सुबह से रिया की गिरफ्तारी को लेकर संदेह जताए जा रहे थे। लेकि‍न ताजा जानकारी के मुताबिक एनसीबी की रिया से कल भी पूछताछ जारी रहेगी। वहीं यह भी बात निकलकर आ रही है कि आज रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी नहीं की जाएगा। अब सोमवार को दिन रिया चक्रवर्ती के लिए अहम माना जा रहा है। एक खबर के मुताबिक एनसीबी के सामने रिया गोल-मोल कर जवाब दे रही थीं वे किसी भी सवाल का जवाब ठीक से नहीं दे पा रही थीं। आपको बताते चलें कि एनसीबी ने शुक्रवार और शनिवार को ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्रग पेडलर्स के घर अचानक रेड मारी थी। एनसीबी ने रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया है। इसमें सैमुअल, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है। शनिवार को शोविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश किया गया था। शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए रिमांड में रखने का आदेश दिया गया है। वहीं ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को जमानत पर छूट मिली है। वहीं सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत से श‍िनवार को देर रात तक एनसीबी की पूछताछ चली थी। 

Comment As:

Comment (0)