No icon

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम की नजर अब मुंबई के व

दो महीने तक होटल में क्यों रुके थे सुशांत?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम की नजर अब मुंबई के वॉटर स्टोन होटल-क्लब पर भी टिकी है. परिवार का आरोप है कि इस रिजॉर्ट में आने के बाद सुशांत सिंह अपने परिवार से कट गए थे. सुशांत को इस रिजॉर्ट में रिया लेकर गई थीं. वह यहां 2 महीने तक ठहरे थे.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के फ्लैट में रहते थे. जानकारी के मुताबिक, उस फ्लैट में भूत प्रेत की बात थी, इसलिए वह वॉटर स्टोन होटल-क्लब में रूके थे. सीबीआई की टीम कल इस होटल में स्टाफ मैनेजर से पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई जानकारी जुटा रही है कि जिस दौरान सुशांत यहां रुके थे, कौन-कौन लोग उनसे मिलने आते थे.

होटल वॉटर स्टोन होटल-क्लब के सीसीटीवी के बारे में भी सीबीआई ने जानकारी जुटाई है. होटल में रिया चक्रवर्ती, स्प्रिचुअल गुरु महेश जोशी को लेकर आई थी. महेश जोशी ने सुशांत की स्प्रिचुअल हीलिंग की थी. स्प्रिचुअल गुरु महेश जोशी से भी अब सीबीआई पूछताछ करेगी.

सीबीआई के पास कई सवाल हैं, जिनका जवाब जानने की कोशिश की जा रही है. पहला सवाल इस होटल में सुशांत आखिर दो महीने तक क्यों रुके? दूसरा सवाल- किसके कहने पर रुके? तीसरा सवाल- फ्लैट में भूत प्रेत का सच क्या है?

Comment As:

Comment (0)